शादी की पहली रात दूल्हा और दुल्हन करते हैं ये 4 गलतियां, कहीं आप भी इनमे से तो नहीं

शादी की पहली रात हर किसी के लिए बेहद ख़ास होती है। इस दिन दो लोगों का शारीरिक मिलन ही नहीं बल्कि दो आत्माओं का मिलन होता है। पहली रात सभी जोड़ों के लिए रोमांच से भरपूर तो होती है लेकिन इसके साथ ही उनमे झिझक की भी कमी नहीं होती। ऐसे में कई लोग जाने अनजाने में लोग कुछ गलतियां कर बैठते हैं। जिससे उनकी शादी शुदा जिंदगी में काफी दिक्कतें आ जाती हैं। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी ही बातें बताने जा रहे हैं जिसे आपको एक खुशहाल जीवन के लिए हमेशा ध्यान में रखना चाहिए।

1. बहुत ज्यादा की उम्मीद करना

Third party image reference

शादी की पहली रात के लिए हर इंसान अपने दिमाग में एक अलग तस्वीर बनता है। लेकिन हम जो सोचते हैं जरूरी नहीं है की वैसा ही हो। ऐसा न होने पर कई लोग चिड़चिड़ा जाते हैं या उन्हें बुरा लग जाता है। इसलिए ज्यादा उम्मीद करना ठीक नहीं है।

2. उतावला होना

Third party image reference

कई बार आदमी अपनी पहली रात को रोमांस के लिए जल्दीबाजी करते हैं ऐसा करना बिलकुल भी ठीक नहीं है। इससे आपकी पार्टनर ना सिर्फ गुस्सा हो सकती है बल्कि ये चीज आपकी छवि को भी ख़राब कर सकती है।

3. ससुराल पक्ष की बुराइयां करना

Third party image reference

शादी के दौरान वर-वधु दोनों पक्ष के सभी लोग मौजूद होते हैं। ऐसी में हमें किसी की कोई बात ख़राब लगती है जिसे लेकर हम पहली रात को दूसरों के घरवालों की कमजोरियां बताने लग जाते हैं। ये चीज अक्सर वर-वधु में लड़ाई का कारण बन जाती है।

4. अपनी-अपनी चलाना

Third party image reference

शादी की पहली रात किसी के लिए रोमांस की रात होती है तो किसी के लिए एक दूसरे को जानने का जरिया। ऐसे में आप अपने पार्टनर के साथ अपनी-अपनी चला कर जबरदस्ती ना करें। ये भी देखें की आपकी पार्टनर इस ख़ास पल को कैसे जीना चाहती है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here